Friday 6 February 2015

सुशील कुमार ने KBC में जीते थे 5 करोड़ रुपए, लेकिन अब ना नौकरी है, ना पैसा?

सुशील कुमार ने KBC में जीते थे 5 करोड़ रुपए, लेकिन अब ना नौकरी है, ना पैसा?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के पांचवे सीजन में 5 करोड़ रूपए जीतने वाले बिहार के सुशील कुमार आज तंगहाली के दौर से गुजर रहे है। रिपोर्ट के मुताबिक सुशील कुमार के पास अब ना कोई अच्छी नौकरी है और न ही उनके पैसा बचा है।
बिहार के मोतिहारी में कंप्यूटर ऑपरेटर रह चुके सुशील ने केबीसी शो जीतने के बाद कहा था कि वह दिल्ली जाकर आईएएस अधिकारी बनने के लिए कोचिंग करना चाहते हैं, लेकिन यह सपना भी उनका अधूरा ही रह गया।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुशील ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि टैक्स कटने के बाद उन्हें केबीसी के प्राइज मनी के रूप करीब 3.6 (3 करोड़ 60 लाख रुपये) करोड़ रूपए मिले थे। सुशील के मुताबिक उनके पास अब ज्यादा पैसे नहीं बचे है। कुछ पैसों की मदद से उन्होंने पुश्तैनी घर बनाया । उसके बाद अपने चार भाईयों के व्यापारिक मसलों को लेकर मदद की।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुशील ने अपनी मां के नाम से मोतिहारी में एक प्लॉट और खेती के लिए जमीन भी खरीदी। उसके बाद कुछ पैसा भाईयों के बिजनेस में लगाया। वह सयुंक्त परिवार में रहते है। कुछ पैसे बैंक में जमा हैं, जिसके इंटरेस्ट से उनका खर्चा चल रहा है। लेकिन उनका मानना है कि उनकी आय उनके खर्च के लिए पर्याप्त नहीं है।